नशे में धुत होकर इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने अपने सीनियर पर फेंकी शराब, हुआ निलंबित

इंग्लैंड के ओपनर बेन डकेट को पर्थ में एक बार के बाहर बेहद शर्मनाक व्यवहार करने के कारण कड़ी सजा भुगतनी पड़ी है। डकेट पर आरोप है कि उन्होंने नशे में धुत होकर अपने सीनियर पर शराब फेंकी। बताया जा रहा है कि डकेट और उनके सीनियर के बीच विवाद हुआ था, जिसका बदला लेने के इरादे से ओपनर ने अभद्र हरकत की।नशे में धुत होकर इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने अपने सीनियर पर फेंकी शराब, हुआ निलंबित
इंग्लैड क्रिकेट ने डकेट को शराब पीने के कारण निलंबीत कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन डकेट पर्थ के एक बार में नशे की हालत में पाए गए। इसके अलावा उनपर अपने सीनियर्स के साथ बहस करने का और उनके ऊपर शराब फेंकने का आरोप भी लगाया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक ’23 साल का यह खिलाड़ी इंग्लैंड लायंस के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। मौजूदा एशेज सीरीज में लायंस के खिलाड़ियों को सीनियर टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलियाई खेल वेबसाइट के मुताबिक, इंग्लैंड के टीम प्रबंधन ने डकेट के खिलाफ अनुशासनात्मक जांच करने की बात कही है। डकेट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दो दिवसीय मैच में इंग्लैंड की ओर से पारी की शुरुआत करने वाले थे।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि जब इंग्लैंड का कोई खिलाड़ी इस तरह की हरकत में शामिल पाया गया हो। इससे पहले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं। उन पर भी शराब पीकर एक बार के बाहर कुछ लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप है, जिसके बाद स्टोक्स को एशेज के लिए इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि,अब एशेज के बाद होने वाली वन-डे सीरीज के लिए स्टोक्स को इंग्लिश टीम में शामिल कर लिया गया है।

You May Also Like

English News