नहीं चली रज्जो की दबंगई, इस एक्ट्रेस ने किया सलमान से दूर!

साउथ इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को बॉलीवुड में भले ही ज्यादा शोहरत न पाई हो लेकिन बाहूबली- द बिगिनिंग ने उन्हें दुनियाभर में मशहूर कर दिया। इतना ज्यादा मशहूर कर दिया कि तमन्ना को  सोनाक्षी सिन्हा का रिप्लेसमेंट समझा जाने लगा है। खबर है कि तमन्ना ने सलमान के इंटरनेशनल टूर में सोनाक्षी को रिप्लेस किया है।

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 से चार सीन हटाएंगे निर्माता

दबंग 3 की शूटिंग के लिए सलमान ख़ान अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड जाने वाले हैं। इस टूर में उनके साथ बिपाशा बसु, प्रभुदेवा, बादशाह, सोनाक्षी सिन्हा, डेज़ी शाह और मनीष पॉल होंगे। दबंग का टूर अब एक्सटेंड कर दिया गया है।

मलेशिया में भी होगा दबंग टूर

मगर सोनाक्षी न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया तक ही साथ रहेंगी। मलेशिया दबंग टूर के लिए तमन्ना को लिया गया है। तमन्ना ने बताया की ये उनका पहला इंटरनेशनल टूर होगा। सलमान के साथ पहली बार जुड़ने से तमन्ना काफी ख़ुश हैं और उम्मीद कर रही हैं कि ये उनके लिए काफी शानदार अनुभव रहेगा।

बायोपिक ही नहीं ये फिल्में भी हैं बाॅलीवुड सितारों की रियल लाइफ पर बेस्ड

 बता दें कि तमन्ना की फ़िल्म बाहुबली- द कन्क्लूज़न भी अप्रैल में रिलीज़ हो रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो फ़िल्म अप्रैल के आख़िरी हफ़्ते में सिनेमाघरों में आएगी और तमन्ना का टूर भी अप्रैल के बीच में होगा।

तमन्ना भाटिया दबंग टूर के ज़रिए बाहुबली को इंटरनेशनल लेवल पर प्रमोट करने का मौका नहीं छोड़ना चाहती है|

 

You May Also Like

English News