अभी-अभी: सहारनपुर में हुआ बड़ा दंगा, योगी ने भेजी पूरी फोर्स इस बात पर मचा बवाल…

सहारनपुर बवाल अब कैसे थमेगा, ये कहना आसान नहीं है क्योंकि आज फिर से सहारनपुर सुलग उठा है। सूचना मिल रही हैं कि सहारनपुर शहर में आज एक राजपूत को गोली मार दी गई। जबकि मोरा गांव के दो लोगों को धारदार हथियार से काट दिया गया।अभी-अभी: सहारनपुर में हुआ बड़ा दंगा, योगी ने भेजी पूरी फोर्स इस बात पर मचा बवाल...
यह भी पढ़े:> अभी-अभी: आई ये सबसे बुरी खबर फिल्म अभिनेता के घर में हुई मौत, शोक में डूबा पूरा देश…
वहीं मंगलवार को मायावती के पहुंचने पहले भी बवाल हुआ और मायावती के निकलते ही वहां बड़ा बवाल हो गया। दो को गोली मारी गई थी जबकि कई को धारदार हथियार से काट दिया गया था। सहारनपुर बवाल कैसे थमेगा अब ये सीएम योगी के लिए भी टेंशन बन गया है।
गौरतलब है कि मंगलवार को सहारनपुर में बसपा सुप्रीमो के निकलते ही फिर से बवाल हो गया। सूचना मिल रही है कि मायावती के कार्यक्रम से लौट रहे लोगों पर चांदपुर में हमला हो गया। एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जबकि दो को धारदार हथियार से जख्मी कर दिया गया।
इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। इसके बाद डीएम व एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले को शांत कराने में लगी हुई है।

वहीं इससे पहले बीएसपी बॉस मायावती मंगलवार को सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव पहुंची जहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान मायावती ने दलितों के घर जले देखें तो बहुत दुख जताया। मायावती ने सीधे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सहारनपुर में बवाल बीजेपी ने ही कराया है।

मायावती इतने पर ही नहीं रूकी उन्होंने प्रशासन को भी आड़े हाथों लिया और कहा, ‘प्रशासन ने सरकार के इशारे पर पक्षपात किया।’ मायावती ने कहा कि प्रशासन मुकदमे वापस लेकर दोनों पक्षों के हाथ मिलवाए। मायावती ने आखिर में कहा कि भाजपा नफरत फैलाना बंद करें।

You May Also Like

English News