नहीं थमीं रही चोटी कटने की वारदातें, इस बार 8 साल की बच्ची हुई इसका शिकार

श में महिलाओं की चोटी कटने का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला दिल्ली के मौजपुर स्थित मोहनपुरी इलाके का है. यहां एक 8 साल की बच्ची की चोटी कटने से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस भी लगातार चोटी कटने के मामलों से सकते में है.नहीं थमीं रही चोटी कटने की वारदातें, इस बार 8 साल की बच्ची हुई इसका शिकारआजम खान की मांग गोरखपुर हादसे की सीबीबाई जांच हो !

पीड़ित बच्ची का नाम भूमि है. घटना रविवार रात की है. भूमि के पिता होशियार सिंह ने बताया कि रविवार रात अन्य दिनों की तरह ही परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ खाना खाया था. कुछ देर बाद सभी सोने चले गए. सुबह जब उनकी पत्नी भूमि को उठाने के लिए कमरे में पहुंची तो उसकी चोटी कटी देख वो सन्न रह गईं.

चोटी कटने की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच बच्ची और परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की. वहीं अपनी चोटी कटने से भूमि बेहद खौफजदा है. इलाके में इस तरह की पहली घटना होने से लोग काफी डरे हुए हैं.

बताते चलें कि राजस्थान से शुरू हुआ चोटी कटने का यह सिलसिला दिल्ली के कांगनहेड़ी गांव और फिर एक के बाद एक कई राज्यों में देखने को मिला. सभी जगहों पर पुलिस अभी तक किसी भी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है. वहीं इस मामले में यूपी के आगरा में एक बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर मार डाला गया, तो हाथरस में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को चोटी चोर के शक में भीड़ ने अधमरा कर दिया था.

You May Also Like

English News