बड़ी खबर: नहीं माना सीएम योगी का आदेश खुद उन्ही के ख़ास ने…

नहीं माना सीएम योगी का आदेश खुद उन्ही के ख़ास ने.  यूपी सीएम योगी का दबदबा भले बनना शुरू हो गया हो लेकिन कैसे एक झटके में ही उनके करीबी ने नहीं मानी उनकी बात.

भले ही यूपी के सरकारी दफ्तरों में तम्बाकू और पान मसाले पर प्रतिबंधत लगा दिया हो सीएम योगी का चालक एनेक्सी में खैनी चबाते हुए पकड़ा गया। इसके बाद उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

राज्य सम्पति विभाग में तैनात चालक आदित्य प्रकाश सीएम के ड्राइवर हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार को वह ड्यूटी पर एनेक्सी में मौजूद था। इस बीच सचिवालय में लगे स्क्वायड ने योगी के ड्राइवर को खैनी खाते पकड़ लिया। इसके बाद उसको 500 रुपये का  जुर्माना भरना पड़ा। बता दें कि बीते दिनों सीएम आदित्यनाथ ने  एनेक्सी का निरीक्षण करने पर वहा पान और मसाले की पीक जगह जगह देखकर उन्होंने काफी नाराजगी जताई थी। इसके बाद सरकारी दफ्तरों और इमारतों में पान और गुटखे पर प्रतिबंध लगाने का फरमान भी जारी कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक सीएम के निर्देश पर मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने सचिवालय को टोबैको फ्री बनाने के लिए एक सचल दस्ते का गठन किया था तो वहां मौजूद लोगों को चेक करने का काम करता है।

 

You May Also Like

English News