नागिन-2 में करनवीर वोहरा दिखाने वाले हैं ये महा तांडव, देखें तस्वीरें

NEW DELHI: टीवी इंडस्ट्री में नागिन-2 काफी लोकप्रिय है। बात अगर टीआरपी की करें तो यह सीरियल इस रेस में हमेशा ही आगे रहता है।

नागिन-2 हमेशा अपने स्टोरी में ट्वीस्ट लाता रहता है। बता दें कि इस सीरियल में जल्द ही  एक नया ट्वीस्ट आने वाला है। करनवीर वोहरा जल्द ही अपने डांस मूव दिखाने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में करनवीर तांडव करते नजर आने वाले है।

उन्होंने कहा है कि, “मुझे डांस का भारतीय शास्त्रीय फॉर्म बेहद ही पसंद है और भगवान शिव के लिए एक टांडव करने के लिए नागिन 2 से बेहतर जगह क्या हो सकती है। मुझे उम्मीद है कि मेरे गुरुजी पंडित वीरू कृष्णन जी मेरे इस परफॉर्मेंस को देखकर गर्व महसूस करेंगे। इस प्रदर्शन पर गर्व कर सकता हूँ।” दावे के साथ यह कहा जा सकता है कि करन अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को चौंका देने वाले हैं। 

करन ने अपने डांसिग मूव को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। करनवीर भगवान शिव के बहुत बड़ें भक्त है। उनके कई इंस्टाग्राम पोस्ट #OmNamahShivay से ही खत्म होते हैं। इससे पहले भी करन सीरियल में तांडव कर चुके हैं। नागिन-2 में करने वाले करन के इस तांडव से फिर से टीआरपी के रेस में यह सीरियल नंबर वन पर आ जाएगा है।

You May Also Like

English News