नातिन, बेटी और बेटी ईशा संग इस्कॉन टेम्पल पहुंची हेमा मालिनी

हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को उनकी बेटी ईशा देओल, दामाद भरत तख्तानी और नातिन राध्या के साथ स्पॉट किया गया. देओल फैमिली के इन सदस्यों को किसी बॉलीवुड के इवेंट में नहीं, बल्कि जुहू स्थित इस्कॉन टेंपल में देखा गया. ईशा की फैमिली के साथ में हेमा मालिनी को यहां काफी पोज़ देते हुए देखा गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हेमा मालिनी की नातिन अभी केवल 6 महीने की ही हैं, और देखा गया है की बेटी राध्या के नैन-नक्श उनकी मॉम ईशा की तरह है. ईशा देओल की बेटी राध्या का जन्म 23 अक्टूबर 2017 को हुआ था.हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को उनकी बेटी ईशा देओल, दामाद भरत तख्तानी और नातिन राध्या के साथ स्पॉट किया गया. देओल फैमिली के इन सदस्यों को किसी बॉलीवुड के इवेंट में नहीं, बल्कि जुहू स्थित इस्कॉन टेंपल में देखा गया. ईशा की फैमिली के साथ में हेमा मालिनी को यहां काफी पोज़ देते हुए देखा गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हेमा मालिनी की नातिन अभी केवल 6 महीने की ही हैं, और देखा गया है की बेटी राध्या के नैन-नक्श उनकी मॉम ईशा की तरह है. ईशा देओल की बेटी राध्या का जन्म 23 अक्टूबर 2017 को हुआ था.    बात करें ईशा देओल की तो उन्होंने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई में शादी की थी. ईशा की शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी. साल 2002 में ईशा देओल ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत की थी. फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' ईशा की डेब्यू मूवी थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. बॉलीवुड की कई फिल्में करने के बाद भी ईशा इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाईं.    हेमा मालिनी ने जिस तरह बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर सबको अपना दीवाना बनाया था, ईशा में वो बात नहीं है. हेमा आजतक अपने अभिनय से दर्शकों को लुभा रही हैं. ईशा देओल ने बॉलीवुड की महज 25 फिल्मों में काम किया है. आखिर बार ईशा को साल 2015 में आई फिल्म 'किल देम यंग' में देखा गया था.

बात करें ईशा देओल की तो उन्होंने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई में शादी की थी. ईशा की शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी. साल 2002 में ईशा देओल ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत की थी. फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ ईशा की डेब्यू मूवी थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. बॉलीवुड की कई फिल्में करने के बाद भी ईशा इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाईं.

हेमा मालिनी ने जिस तरह बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर सबको अपना दीवाना बनाया था, ईशा में वो बात नहीं है. हेमा आजतक अपने अभिनय से दर्शकों को लुभा रही हैं. ईशा देओल ने बॉलीवुड की महज 25 फिल्मों में काम किया है. आखिर बार ईशा को साल 2015 में आई फिल्म ‘किल देम यंग’ में देखा गया था.

You May Also Like

English News