नाबालिग का दर्द: 8 टीचरों ने 2 साल तक किया रेप, गर्भनिरोधक गोलियां खाने से हुआ कैंसर

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर शहर में 13 साल की एक लड़की से 2 साल तक रेप करने का मामला सामने आया है। लड़की एक प्राइवेट स्कूल की स्टूडेंट है। स्कूल के 8 टीचर्स पर उससे रेप का आरोप लगा है।नाबालिग का दर्द: 8 टीचरों ने 2 साल तक किया रेप, गर्भनिरोधक गोलियां खाने से हुआ कैंसर

नाबालिक विक्टिम को कई बार गर्भनिरोधक गोलियां खिलाए जाने से कैंसर होने की बात भी पता चली है। पुलिस ने सभी आरोपी टीचर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार, पीडि़ता बीकानेर के ही एक गांव की रहने वाली है।

वह गांव के ही एक स्कूल की स्टूडेंट थी। नोखा थाना पुलिस ने 8 टीचर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। नाबालिग को टीचर्स की तरफ से ब्लैकमेल करने की भी बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि गर्भनिरोधक गोलियों के आेवरडोज से लड़की को कैंसर हो गया।

उसे पीबीएम हॉस्पिटल के कैंसर रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है। नोखा थाने के CO बनवारी लाल इस मामले की जांच कर रहे हैं। जिन टीचर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनके नाम विरेन्द्र, विक्रम, विकास, पवन, हनुमान, रोहित, दुलीचंद और बिजेन्द्र हैं। अभी तक सभी टीचर फरार हैं। उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

You May Also Like

English News