नामी उद्योगपति को दिनदिहाड़े गोलियों से कर दिया छलनी, CCTV में कैद हुई वारदात

दिनदिहाड़े नामी उद्योगपति और राइस मिलर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। वारदात और आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए, जिनकी शिनाख्त की जा रही है। वारदात पंजाब के फरीदकोट के जैतो में अंजाम दी गई। बाजाखाना रोड पर शनिवार बाद दोपहर कार सवार दो युवकों ने शहर के प्रमुख उद्योगपति व राइस मिलर रविंदर कोचर उर्फ पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे जैतो के ही कुख्यात गैंगस्टर गुरबख्श सेवेवाला के गैंग का हाथ होने की संभावना है।नामी उद्योगपति को दिनदिहाड़े गोलियों से कर दिया छलनी, CCTV में कैद हुई वारदातदिल्लीः गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, दो दुकानें जलकार हुई खाक

गैंग पिछले कुछ माह से पप्पू कोचर से चौथ की मांग कर रहा था और उसे दो बार जान से मारने की धमकियां दे चुका था। घटना बाद दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। उस समय रविंदर कोचर अपनी कार में सवार होकर मंडी से राइस मिल आ रहे थे। मिल के बाहर जब वे मिल का गेट खुलने का इंतजार कर रहे तो स्विफ्ट कार में पहुंचे हमलावरों में से एक रविंदर कोचर की कार के नजदीक पहुंचा और उद्योगपति पर रिवाल्वर से तीन गोलियां दाग दीं। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। कोचर की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉ. नानक सिंह समेत जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। पुलिस इस घटना को सेवेवाला गैंग के साथ जोड़कर ही जांच कर रही है। इस मामले में एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने कहा कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है और राइस मिल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

गैंग ने 7 फरवरी को छीन ली थी कार

उद्योगपति और राइस मिलर की गोलियां मारकर हत्या

पुलिस सूत्रों के अनुसार उद्योगपति रविंदर कोचर को पिछले कुछ माह से जैतो के कुख्यात गैंगस्टर गुरबख्श सेवेवाला के गुर्गों ने चौथ लेने के लिए दबाव बनाया हुआ था। इसके तहत ही गैंग के तीन सदस्यों बंटी ढिल्लों, जंपी डॉन व सेमा बहिबल कलां बीती 7 फरवरी को उसकी राइस मिल पहुंचे थे और रिवाल्वर दिखाकर उनकी कार छीनकर ले गए थे। उस समय रविंदर कोचर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया था। थाना जैतो पुलिस को अपने स्तर पर ही तीनों बदमाशों के खिलाफ कार छीनने का केस दर्ज करना पड़ा। बाद में यह कार भगता भाई का के पास से बरामद भी हो गई।

डबवाली में दो बदमाश मारे गए थे 
इन तीन बदमाशों में से दो बंटी ढिल्लों व जंपी डॉन बीती 13 जून को डबवाली के पास मारे गए थे। उस दिन फरीदकोट पुलिस के घेराबंदी में फंस जाने पर दोनों गैंगस्टरों समेत तीन ने खुद को गोलियां मारकर जान दे दी थी। इसके बाद भी रविंदर कोचर से चौथ वसूलने को लेकर धमकी देने का मामला सामने आया था। पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई और शनिवार को उनकी हत्या हो गई। 

loading...

You May Also Like

English News