नारकोटिक्स ब्यूरो ने पकड़ी 40 करोड़ की कोकीन, महिला समेत दो युवक को किया गिरफ्तार

दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने एक तंजानियन महिला को लगभग 40 करोड़ की कोकीन के साथ गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई नारकोटिक्स ब्यूरो ने एक गुप्त सूचना के आधार पर की. कोकीन को बड़े शातिराना अदांज में पैक किया गया था. इस संबंध में एक नाइजीरियन युवक को भी गिरफ्तार किया गया है.नारकोटिक्स ब्यूरो ने पकड़ी 40 करोड़ की कोकीन, महिला समेत दो युवक को किया गिरफ्तारअभी अभी: फिर से शिक्षामित्रों ने किया प्रदर्शन, यूपी सरकार से तीन मुद्दों पर बनाई सहमति…

मामला इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सूचना मिलने के बाद तंजानिया निवासी केमी को पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची. जहां बीते दिन, केमी लगभग 2 बजे फ्लाइट से दिल्ली पहुंची, यहां पहुंचते ही नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने उसे रोक लिया. उसके बैग की जांच करने पर लगभग 4 किलो कोकीन बरामद हुई.

पूछताछ के दौरान केमी ने बताया कि यह कोकीन एक नाइजीरियन युवक ऑगस्टिन को पहुंचानी थी. अपने प्लान के मुताबिक, टीम ने केमी को जाने दिया, जिसके बाद उसका पीछा किया गया. जैसे ही आरोपी युवक कोकीन लेने द्वारका के एक मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा और उसने कोकीन ली, तभी टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

एनसीबी के मुताबिक, सारी कोकीन को दिल्ली में ही खपाया जाना था. आरोपी ऑगस्टिन दिल्ली के लोकल ड्रग डीलरों के सम्पर्क में था. वे डीलर इस ड्रग्स का इस्तेमाल बड़ी रेव पार्टीज में करते हैं. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

You May Also Like

English News