जानिए नाराज कटरीना को मनाने के लिए क्या-क्या कर रहे हैं रणबीर…

मुंबई ( 25 मई ) 16 जुलाई को होता है कटरीना कैफ का बर्थडे और इस साल बर्थडे पर कटरीना को उनके एक्स ब्यॉयफ्रेंड रणबीर कपूर देंगे खास तोहफा। पहले कटरीना और रणबीर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका और अब ये फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी।जानिए नाराज कटरीना को मनाने के लिए क्या-क्या कर रहे हैं रणबीर...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

इसका ऐलान जग्गा जासूस के मेकर्स  रणबीर कपूर और अनुराग बसु ने फिल्म के नए पोस्टर और ट्रेलर से कर दिया है। कहा जा रहा है ‘जग्गा जासूस’ की इस नयी रिलीज़ डेट का सीधे कटरीना की बर्थ-डे से कनेक्शन है । दरअसल कटरीना की बर्थ-डे 16 जुलाई को होता है ।

खबर है कि इस फिल्म से पहली बार प्रोड्यूसर बने रणबीर कपूर ने जानबूझकर ये डेट चुनी है ।  रणबीप इसी बहाने अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना की ख़ुशी दुगनी करना चाहते है।

रणबीर चाहते हैं कि इस जुलाई फिल्म की रिलीज़ और अपनी बर्थ-डे को एक साथ सेलीब्रेट करें कटरीना। रणबीर के इस सरप्राइज़ बर्थ-डे गिफ्ट से कटरीना भी कम ख़ुश नहीं हैं। उन्होंने  फिल्म  का नया पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर क्या लिखा है,नई रिलीज डेट 14 जुलाई है। मेरे बर्थडे से 2 दिन पहले।

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर ये सब कटरीना को मनाने के लिए कर रहे हैं। दरअसल रणबीर को डर है कि कटरीना उनके साथ फिल्म को प्रमोट करने में  आना-कानी कर सकती हैं जिसकी वजह से जग्गा जासूस के लिए परेशानी पैदा हो सकती है।

ऐसे में नाराज़ कटरीना को मनाने का हर जतन कर रह हैं रणबीर । वो चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज़ से पहले पहले कैट के साथ अच्छा हो जाए उनका रिश्ता । कुछ दिन पहले तक कटरीना को इग्नोर करने वाले रणबीर ने फिल्म की शूटिंग के लास्ट-डे मिस कैफ के साथ ये सेल्फी क्लिक की थी। 

ब्रेक-अप के बाद जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान कटरीना से दूरियां बनाकर रखने वाले रणबीर को हाल ही में फिल्म के सेट पर मिस कैफ के साथ लंच करते हुए भी देखा गया था। 

यही नहीं 8 मई की दोपहर रणबीर को कटरीना के साथ फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु का बर्थ-डे सेलीब्रेट भी करते हुए किया गया था स्पॉट ।

रणबीर कटरीना के ब्रेकअप और फिर झगड़ों की वजह से फिल्म का बहुत नुकसान हो चुका है। ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी । पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2016 को रिलीज होनी थी, लेकिन कैटरीना-रणबीर की पर्सनल लाइफ में आए उथल-पुथल की वजह से अब यह फिल्म 8 महीने देरी से रिलीज होने को तैयार है ।

You May Also Like

English News