नाराज करण जौहर को मनाने के लिए रणवीर ने किया ऐसा काम

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में खिलजी के किरदार को पर्दे पर निभाने वाले रणवीर सिंह की तारीफें चारों तरफ हो रहीं हैं. हाल ही में करण जाैहर से उनके रेडियो शो पर रणवीर सिंह को लेकर सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि ऐसा कौन सा बाॅलीवुड एक्टर है जो किसी को भी आसानी से मना सकता है.नाराज करण जौहर को मनाने के लिए रणवीर ने किया ऐसा काम

रेडियो शो पर करण ने खोला रणवीर का राज

सवाल सुनते ही करण ने रणवीर सिंह का नाम लिया. उन्होंने कहा कि एक बार मैं रणवीर से किसी छोटी बात पर नाराज हो गया था. उसके बाद किसी इवेंट पर हमारी मुलाकात हुई. मैंने उससे बात नहीं की, लेकिन वह फौरन मेरे पास आया और मुझे गले लगाकर बोला कि आप मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते हैं. उसके बोलने के अंदाज ने मेरी सारी नाराजगी गायब कर दी. वो गजब का कलाकार और इंसान है.

बिग बी ने रणवीर को दिया खास तोहफा 

वैसे रणवीर के फैन करण जौहर ही नहीं खुद बिग बी भी हैं. हाल ही में पद्मावत में उनके काम को देखकर उन्होंने एक नोट एक बुके के साथ भेजा था. इसे रणवीर का पद्मावत के लिए पहला अवॉर्ड भी माना जा रहा है. बता दें इन दिनों पद्मावत की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे रणवीर जल्द आलिया के साथ गली बॉय फिल्म में नजर आने वाले हैं.

100 करोड़ में शामिल हुई पद्मावत

दीपिका पादुकोण-शाहिद कपूर-रणवीर सिंह स्टारर फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है. सोमवार को फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. इसी के साथ फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई. जहां मेन लीड स्टार्स दीपिका, शाहिद, रणवीर एकसाथ केक काटते नजर आए. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी मौके पर मौजूद थे.

You May Also Like

English News