नारियल पानी से निकल आई ऐसी चीज, जिसे देख कर महिला की निकल गई चीख

सोचिए आप गर्मी से तर बतर हैं और नारियल पानी पीने के लिए पास की किसी दुकान पर गए लेकिन नारियल पानी से कोई खतरनाक चीज निकल आए तो आपको कैसा महसूस होगा? कुछ ऐसा ही हुआ न्यूयॉर्क की रहने वाली ‘बारबरा किनले’ के साथ। कुछ दिनों से वो महिला डॉयरिया और कमजोरी से पीड़ित थी। थोड़ा अच्छा महसूस करने के लिए जब उसने ‘कोकोनट वॉटर’ पिया, उसकी तबीयत और बिगड़ गई। 

ये भी पढ़े: चमत्कार: कोमा में थी महिला,दिया बच्चे को जन्म इसे देख कर डॉक्टर हुए हैरान

बारबरा किनले’ दो बच्चों की मां है, जब उसने ये सारी घटना सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों के अजीब कमेंट्स आने शुरू हो गए। 43 हजार बार उस महिला की पोस्ट को शेयर किया गया। 

उसने इस घटना के बारे में शिकायत की। फिलहाल इसकी जांच चल रही है। महिला नें बताया कि ऐसी घटना उसके साथ हो चुकी है कि अब वो दोबारा नारियल पानी नहीं पी सकेगी। इसे पीकर उसे कई दिनों से दस्त हो रहे हैं। 
 

जब महिला ने उस अजीब तरह की दिखने वाली चीज के बारे में कई लोगों से पूछा कि वो था क्या, तो कुछ लोगों ने कहा कि वो ‘स्क्विड’ (एक तरह की मछली) थी और कुछ लोगों ने कहा कि वो अॉक्टोपस था लेकिन सवाल ये है कि वो नारियल पानी की बोतल में आया कैसे!
 

फिलहाल महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उसने रिपोर्ट लिखवाते समय ये कहा कि ‘मुझे पता है पानी में कोई जानवर ही था, जिसे पीकर मेरे पेट में भी भी दर्द हो रहा है। उसका कहना था कि किसी ने जान बूझकर मेरे साथ मजाक किया है’। अब सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता। 
 

You May Also Like

English News