नाला सफाई को लेकर मुहल्लेवासियों का प्रदर्शन

फैजाबाद। नगर निगम क्षेत्र के चौक मोहल्ले में बिजली ऑफिस के सामने बने नाला की मरम्मत व सफाई को लेकर लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। बिजली उपकेंद्र में आए विधायक अयोध्या वेदप्रकाश गुप्त के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया। 
नाला सफाई को लेकर मुहल्लेवासियों का प्रदर्शन
जानकारी के अनुसार चौक मोहल्ले में लायड गेट बिजली ऑफिस के सामने बने नाला के पास गड्ढे बन गए हैं, जिनमें गिरकर अब तक दर्जनों लोग चोटहिल हो चुके हैं। मोहल्ले के अजय सोनी, बबलू, अंकित सिंह, विनीत रस्तोगी, रघुनाथ गुप्ता, संजू, अज्जू, रेखा सिंह आदि ने बताया कि नगर निगम द्वारा गंदा पानी निकालकर नाला खुला छोड़ दिया जाता है, जिससे भयंकर दुर्गंध व मच्छरों का प्रकोप भी चरम पर है।
इस गड्ढे में गिरकर कुछ दिन पूर्व एक बिजलीकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो चुका है। शनिवार रात को रेतिया निवासी एक युवक स्कूटी सहित गड्ढे में गिर गया, कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बचाया जा सका। इन्हीं समस्याओं को लेकर रविवार को बिजली उपकेंद्र चौक पर जन सुनवाई करने आए विधायक के सामने मोहल्लेवासी प्रदर्शन करने लगे। विधायक ने शीघ्र ही मामले का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया तथा जिलाधिकारी को संबोधित शिकायत पत्र भी लोगों से से लिखवाया, तब जाकर प्रदर्शन समाप्त किया गया।
 
 

You May Also Like

English News