नाले में मिला युवक का शव चार से पांच दिन पुराना था शव

लखनऊ ,12 दिसम्बर गोमतीनगर के विस्तार स्थित सेक्टर चार में नाले के अंदर एक युवक का नग्न शव पड़ा मिला। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो सकी है। आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर-4 स्थित ईदगाह के पास एक नाला है। बताया जाता है कि रविवार की रात करीब 8 बजे इलाके के लोगों को नाले से दुर्गंध का एहसास हुआ।
नाले में मिला युवक का शव चार से पांच दिन पुराना था शव
लोगों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर गोमतीनगर पुलिस भी पहुंच गयी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो नाले के अंदर एक युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने किसी तरह लोगों की मदद से नाले से युवक का शव बाहर निकला। युवक के शरीर पर कोई कपड़ा मौजूद नहीं था। शव चार से पांच दिन पुराना होने की वजह से सड़ चुका था और शरीर पर चोट नज़र नहीं आ रही थी।
पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव की शिनाख्त करने की कोशिश की पर शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। युवक की उम्र 40 से 45 साल के बीच में है और उसके दाहिने हाथ पर लाल और काले रंग का कलावा बंधा हुआ है। 
 
 
 
 

You May Also Like

English News