ना मोदी का और ना कांग्रेस, हरा रंग सिर्फ हमारा चलेगा: AIMIM चीफ ओवैसी

AIMIM चीफ अससुद्दीन ओवैसी एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में है।ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों राष्ट्रीय पार्टियों ने यह संदेश देने की कोशिश की, कि उनकी गुजरात में मुस्लिम वोट पाने में रुचि है, इस तरीके से वो भले ही चुनाव जीत जाएं लेकिन यह हमारे लोकतंत्र को कमजोर करेगा।ना मोदी का और ना कांग्रेस, हरा रंग सिर्फ हमारा चलेगा: AIMIM चीफ ओवैसीAccident: यूपी में बड़ा सड़क हादसा,6 लोगों की दर्दनाक मौत, देखिए तस्वीर!

मुस्लिम वोटों का इस तरह से ध्रवीकरण करना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जब हम हरा रंग पहनेंगे तो सब कुछ हरा हो जायेगा और हमारे हरे रंग के सामने कोई रंग नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, न मोदी का रंग रहेगा और न ही कांग्रेस का रंग रहेगा।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले राजस्थान के राजसमंद में हुए हत्याकांड का जिक्र करते हुए एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की केंद्र सरकार पर भी हमला बोला था। ओवैसी ने कहा था कि भाजपा सरकार आने के बाद ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं जिनमें मुसलमानों को निशाने पर लिया जा रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि आज हमारे ही मुल्क में हमको सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि हम मुसलमान हैं, देश में ऐसी हुकूमत है जो ऐसी सोच रखने वालों की तारीफ कर रही है। तीन साल से बीजेपी की हुकूमत है, हर वक्त कोई ना कोई वाक्या होता आ रहा है।

You May Also Like

English News