ना सेक्स, ना शराब, ना बेहतर खाना, ज्यादातर को चाहिए वाई-फाई, रिसर्च में दावा

ना सेक्स, ना शराब, ना बेहतर खाना, ज्यादातर को चाहिए वाई-फाई, रिसर्च में दावा , लोगों को सेक्स, शराब और चॉकलेट से भी ज्यादा कोई और चीज पसंद आ सकती है। एक नए अध्ययन में दावा किया गया है कि इन चीजों से इतर अब लोगों को वाई-फाई की चाहत है। हर 10 में से 4 व्यक्ति ने दावा किया कि उसे विलासिता की चीजों, सेक्स, चॉकलेट और शराब की तुलना में वाई-फाई की अधिक जरूरत है।

रिलेशनशिप वाले सावधान, क्योंकि इस महीने में होते हैं सबसे ज्यादा ब्रेकअप!देखे विडियो, महिलाएं कैसे पहनती हैं फीमेल कंडोम

यह अध्ययन, वाई-फाई कनेक्टिविटी प्रदान करने वाले iPass की ओर से किया गया था। यूजर्स की कनेक्टिविटी आदतों के बारे में यूरोप और अमेरिका भर के करीब 1,700 लोगों का सर्वे किया गया। इसमें प्रतिभागियों से पूछा गया कि वे वाई-फाई की अहमियत के मुकाबले में अन्य चार लग्जरी और जरूरतों की चीजों को एक से चार के पैमाने में अंक दें।

करीब 40.2 प्रतिशत प्रतिभागियों ने वाई-फाई को प्राथमिकता दी। इसके बाद में 36.6 फीसद लोगों ने सेक्स, 14.3 फीसद ने चॉकलेट और 8.9 प्रतिशत लोगों ने शराब को इस सूची में नंबर दिए।

देखे विडियो, महिलाएं कैसे पहनती हैं फीमेल कंडोम

iPass के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर पैट ह्यूम ने कहा कि Wi-Fi न केवल इंटरनेट कनेक्टिविटी का सबसे लोकप्रिय तरीका है। मगर, अब यह कई अन्य मानव विलासिता और आवश्यकताओं को पार कर गया है। कुछ साल पहले यह सोचना भी अकल्पनीय लगता था कि कि वाई-फाई को सेक्स, शराब और चॉकलेट की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण माना जाएगा।

You May Also Like

English News