निकाय चुनाव में CM योगी की होगी अग्निपरीक्षा, अयोध्या से शुरू करेंगे चुनावी प्रचार

योगी आदित्यनाथ के लिए उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं हैं. 1 दिसंबर को जब उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के नतीजे आएंगे तब ये योगी आदित्यनाथ के लिए पहला लिटमस टेस्ट होगा.निकाय चुनाव में CM योगी की होगी अग्निपरीक्षा, अयोध्या से शुरू करेंगे चुनावी प्रचारदिल्ली में ऑड-इवन, दुनिया के इन शहरों में हो चुका है लागू…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत अयोध्या से शुरू कर रहे हैं, जहां पहले चरण में चुनाव होना है, पहली बार अयोध्या नगर निगम बना है और अयोध्या की जीत योगी की प्रतिष्ठा से जुड़ी है.

अयोध्या की दीवाली मना कर योगी आदित्यनाथ ने काफी तारीफ बटोरी है और अब उसे राजनैतिक रूप से भुनाने की तैयारी है. अयोध्या से अखिलेश यादव ने गुलशन बिन्दु को अपना प्रत्याशी बनाया है. आदित्यनाथ के लिए निकाय चुनाव प्रचार में पार्टी ने बड़ा टास्क तय किया है. 

योगी 16 नगर निगमों और 25 जिलों में प्रचार कर सकते हैं और करीब-करीब दो दर्जन चुनावी सभाएं प्रस्तावित हैं. हालांकि अभी इस पर आखिरी मुहर लगना बाकी है, लेकिन यह तय माना जा रहा है योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव के स्टार प्रचारक होंगे.

You May Also Like

English News