निक से सगाई करते ही प्रियंका ने खुलेआम कही अपने दिल की बात

प्रियंका विदेशी सिंगर निक जोनस को अपना दिल दें बैठी थीं जिसके बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली. प्रियंका और निक की प्रेम कहानी की शुरुआत न्यूयॉर्क से हुई थी जो अब जल्द ही शादी के बंधन में भी तब्दील होने वाली हैं. 18 अगस्त को ही मुंबई में प्रियंका और निक की सगाई और रोका सेरेमनी हुई. इस समारोह के अगले दिन प्रियंका निक और अपने परिवार के साथ अनाथालय जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया.निक से सगाई करते ही प्रियंका ने खुलेआम कही अपने दिल की बात

इस दौरान निक ने प्रियंका के लिए एक गाना भी गाया है जिसका वीडियो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. प्रियंका ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ”इन बच्चियों को 12 साल से जानती हूं. निक जोनस और परिवार का शुक्रिया. सेंट केथेरिन ऑर्फनेज की सभी बहनों और लड़कियों का तहे दिल से अपनाने के लिए शुक्रिया. जल्द ही फिर मिलेंगे.”

इस वीडियो में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक एक-दूसरे के साथ ही बैठे हैं. निक हाथों में माइक लिए गाना गा रहे हैं और प्रियंका सहित सभी लोग उन्हें चीयर कर रहे हैं. निक के सॉन्ग को सभी लोगों ने खूब एन्जॉय किया. अनाथालय में निक और प्रियंका के साथ निक के माता-पिता भी मौजूद थे. निक अब धीरे-धीरे भारतीय परम्पराओं के अनुसार ढलते जा रहे हैं. उन्होंने गाना गाने के बाद हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा भी किया.

You May Also Like

English News