निजी यात्रा पर देहरादून पहुंचे राहुल, जाएंगे अपने पुराने स्कूल, प्रियंका भी गई साथ…

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक निजी दौरे के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं. राहुल देहरादून के द दून स्कूल पहुंचे हैं. राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं, इस स्कूल में प्रियंका का बेटा भी पढ़ता है. आपको बता दें कि खुद राहुल गांधी ने भी इस स्कूल में पढ़ाई की है. हालांकि इस दौरे के दौरान राहुल गांधी पार्टी के किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे, ना ही किसी कार्यकर्ता से मुलाकात करेंगे.निजी यात्रा पर देहरादून पहुंचे राहुल, जाएंगे अपने पुराने स्कूल, प्रियंका भी गई साथ...अभी अभी: CM योगी का राहुल पर कटाक्ष- दिल्ली का युवराज नहीं समझ सकता सफाई का महत्व

स्कूल के कार्यक्रम खत्म होने के बाद सड़क मार्ग से ही वो जॉलीग्रांट एयरपोर् ट पहुंचेंगे, जहां से सीधा वो दिल्ली की उड़ान भरेंगे. राहुल के आगमन से जहां कांग्रेस खेमे में उत्साह है, वहीं एक छोटी-सी कमी भी महसूस दिखाई दे रही है. राहुल गांधी इस बार जमीनी कार्यकर्ताओं से नहीं मिलेंगे.

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राहुल गांधी के कार्यक्रम को संक्षि‍प्त बताते हुए कहा कि भले इस बार उनका राष्ट्रीय नेतृत्व की कमान के सूत्रधार के पास समय का अभाव है, मगर बरसात के मौसम के ख़त्म होने के बाद हम उनसे अनुरोध करेंगे की वो एक बार फिर से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिलने देवभूमि आये और सभी का उत्साहवर्धन करें जिससे आने वाले चुनाव में कांग्रेस पूरे दमखम से चुनाव में जीत हासिल करें.

गौरतलब है की भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अभी से 2019 के चुनावों की तैयारी शुरू करते हुए देश भर में भ्रमण की शुरुआत कर दी है और भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह लगातार दौरों पर हैं जहां वो हर दिन अपने जमीनी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने में लगे रहते हैं. वह अपनी रणनीति पर लगातार बिना रुके काम करते जा रहे हैं, ऐसे में उत्तराखंड में बुरी हार का सामना करने के बाद अगर राहुल गांधी भी अपने जमीनी कार्यकर्ताओं से मिलते तो शायद कांग्रेस खेमे की गुटबंदी भी ख़त्म होती और कार्यकर्ताओं में जोश का भी प्रवाह होता.

You May Also Like

English News