निहलानी ने कहा- पद्मावती को मिलना चाहिए सर्टिफिकेट, CBFC पर दवाब

बुधवार को मुंबई में एक इवेंट में पूर्व सीबीएफसी चीफ पहलाज निहालनी ने ‘पद्मावती’ विवाद और ‘जूली 2’ की असफलता पर बात की. उन्होंने कहा कि ‘पद्मावती’ को अब तक सर्टिफिकेट मिल जाना चाहिए था.निहलानी ने कहा- पद्मावती को मिलना चाहिए सर्टिफिकेट, CBFC पर दवाब…जब एक लेडी ने कहा ऐश्वर्या को घमन्डी और आराध्या को ARROGANT

पद्मावती के बारे में उन्होंने कहा- पद्मावती को सर्टिफिकेट जरूर मिलना चाहिए क्योंकि आज सीबीएफसी और उसके हर सदस्य पर दबाव है. आज कल हम सिर्फ पद्मावती के बारे में पढ़ रहे हैं. दिन भर लोग पद्मावती की ही चर्चा कर रहे हैं. हर अखबार में इसके बारे में लिखा जा रहा है. मेरे ख्याल से यह समिती के सभी सदस्यों पर असर डालेगा और वो अलग मानसिकता के साथ अपनी आंखें खोलेंगे.

यह दुखद है. सीबीएफसी को पहले ही फैसला ले लेना चाहिए था. अगर उन्हें फिल्म को सर्टिफिकेट देना है तो उन्हें पहले ही दे देना चाहिए था और नहीं देना है तो पहले ही मना कर देना चाहिए था. 

आपको बता दें कि फिल्म ‘जूली 2’ को पहलाज ने डिस्ट्रीब्यूट किया था. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई. फिल्म में लगे पैसे भी हम नहीं वसूल पाए.

You May Also Like

English News