नीति मोहन ने संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त…

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, नीति मोहन ने फिल्म ‘पद्मावत’ में ‘नैनो वालो ने’ गाना गाया है. जिसके चलते उनका कहना है कि, संजय लीला भंसाली जैसे फिल्मकार के लिए गीत रिकॉर्ड करना किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर के जरिये एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “संजय लीला भंसाली सर आपके लिए रिकॉर्ड करना सपना पूरा होने से कम नहीं है.”नीति मोहन ने संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त...

यही नहीं बल्कि, नीति ने इस गाने को खूबसूरत गीत बताया और मौका देने के लिए भंसाली का आभार व्यक्त किया. गौरतलब है कि, नीति ‘इश्क वाला लव’, ‘मोहब्बत बुरी बीमारी’ और ‘जिया रे’ जैसी कई गानों के लिए मशहूर है. वही उनकी बहन मुक्ति मोहन एक मशहूर डांसर हैं. उन्होंने भी ट्वीट के जरिये कहा कि, “पद्मावत से ‘नैनो वाले ने’ जारी हुआ, इसे सबसे खूबसूरत बहन ने सुंदरता से गाया है. तुम सर्वश्रेष्ठ की हकदार हो, इसलिए आपके लिए खुश हूं कि संजय सर की फिल्म में गाने का मौका मिला, सपना पूरा हुआ.”

बता दे कि, नीति ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से की थी. ख़ास बात यह है कि, नीति का यह गाना उस साल का सबसे हिट गाना था और युवा वर्ग के तो जुबान पर चढ़ा हुआ था. नीति का यह गाना उनके अब तक के करियर का सबसे सफल गाना है.

You May Also Like

English News