नीतीश कुमार को सल्फास की गोली खाना पड़ेगी-आरजेडी विधायक

नेताओं की बयानबाजियों का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. अब आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक विवादित बयान दिया है. भाई वीरेन्द्र ने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि आने वाले वक्त में जेडीयू नाम का कोई दल नहीं बचेगा. नीतीश कुमार पर विवादत बयान देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को या तो राजनीति से संन्यास लेना पड़ेगा या फिर सल्फास की गोली खाकर अपना काम तमाम करना पड़ेगा.

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता व विधायक भाई वीरेन्द्र ने दरभंगा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बेतुका बयान दिया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई वीरेन्द्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए  कहा जिस राज्य में आरसीपी टैक्स लगता हो, जिस राज्य में ट्रांसफर और पोस्टिंग में जिले की बिक्री होती हो, नीतीश कुमार उस राज्य के मुख्यमंत्री हैं.

भाई वीरेन्द्र ने कहा कि बिहार की जनता अब नाउम्मीदी में नहीं बैठी रहेगी. उन्होंने कहा आने वाले दिनों में जेडीयू नाम का कोई दल नहीं रहेगा. नीतीश कुमार को या तो राजनीती से संन्यास लेना पड़ेगा, नहीं तो फिर सल्फास की गोली खाकर अपना काम तमाम करना पड़ेगा. आरजेडी विधायक के इस बयान पर जेडीयू की तरफ से फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. 

You May Also Like

English News