नूपुर को अपना बनाने के लिए घोड़ी पर चढ़ धूमधाम से निकली बारात

गुरुवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी गर्लफ्रेंड नूपुर के हो जाएंगे. भुवी पूरे धूमधाम के साथ घोड़ी चढ़ बारात लेकर निकले. कोलकाता टेस्ट में धूम मचाने के बाद भुवनेश्वर ने अपनी शादी के लिए टीम इंडिया से छुट्टी ले ली है.

घुड़चढ़ी के बाद बारात गुरुवार सुबह करीब 11 बजे  मेरठ बाइपास स्थित होटल ब्राउरा पहुंची. इस दौरान उनके करीबी दोस्तों के अलावा मेरठ, बागपत और बुलंदशहर में रहने वाले रिश्तेदारों ने जमकर जश्न मनाया. इस मौके पर मीडिया को दूर रखा गया था.

बताया जाता है कि दोपहर में चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में शादी की रस्म पूरी होगी. शाम में ही इसी होटल में भुवनेश्वर की ओर से रिशेप्सन का आयोजन किया गया है. 3 अक्टूबर को भुवी ने अपनी ‘बेटर हाफ’ की फोटो शेयर की थी.

रिसेप्शन में शहर के प्रमुख लोगों को न्योता दिया गया है. भुवनेश्वर के पिता किरणपाल के मुताबिक 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लुहारली गांव में दूसरा रिशेप्सन होगा. 5 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में एक और पार्टी होगी, जिसमें भारत -श्रीलंका की टीमें शिरकत करेंगी. साथ ही राजनीति, क्रिकेट और फिल्म जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है.

You May Also Like

English News