नेतन्याहू हर वक्त PM मोदी के बारे में ही बात करते हैं: इजरायली संचार मंत्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों इजरायल के दौरे पर हैं. पीएम मोदी मंगलवार को वहां पहुंचे, वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. वहीं इजरायल के संचार मंत्री अयूब कारा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया कि प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू हर समय आपके बारे में बात करते रहते हैं. संचार मंत्री का यह बयान दोनों नेताओं के बीच गर्मजोशीपूर्ण संबंधों का परिचायक है.

नेतन्याहू हर वक्त PM मोदी के बारे में ही बात करते हैं: इजरायली संचार मंत्री

प्रधानमंत्री मोदी को जब उनके संक्षिप्त भाषण के बाद बेन गुरियान हवाईअड्डे पर नेतन्याहू द्वारा इजरायल मंत्रियों से मिलवाया गया तो इसी दौरान अयूब कारा ने मोदी के साथ बातचीत में यह बात कही. उन्होंने ने कहा, वेलकम सर, मोदी सभी मंत्रियों से मुलाकात करते समय उनसे थोड़ी बहुत बात भी कर रहे थे.

इजरायल में मोदी जिस कमरे में ठहरे हैं उस पर बम-केमिकल हमले का भी नहीं होता असर…

तभी कारा ने नेतन्याहू की ओर अपनी उंगली से इशारा करते हुए मोदी को बताया, हम आपको बहुत पसंद करते हैं. ये हर समय आपके बारे में ही बात करते रहते हैं. साथ ही नेतन्याहू ने पीएम मोदी को अपना मित्र बताया है. यह सुनकर मोदी हंस पड़े और अपना बायां हाथ मंत्री के कंधे पर रख दिया.

अभी अभी: राहुल गांधी की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, चुनाव से पहले ही दो गुटों में बंटी कांग्रेस पार्टी…

जब पीएम मोदी ने इजरायली पीएम नेतन्याहू से राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का परिचय कराया तो, वो बोले कि आपको फिर से देखकर अच्छा लगा. मुझे खुशी है कि यह दिन आ गया. बता दें कि डोभाल मार्च के शुरूआत में इजरायल गए थे. ताकि प्रधानमंत्री की पहली यात्रा के लिए जमीनी तैयारी की जा सके. बता दें कि इजरायल में विभिन्न धार्मिक नेताओं ने भी हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की. विधि मंत्री ने पीएम मोदी को कहा कि भगवान आपको आशीर्वाद दें. जब पीएम मोदी का परिचय कराया गया तो कृषि मंत्री ने कहा, ‘सलाम, स्वागत, मैं भारत के साथ कारोबार करना चाहता हूं. मोदी इस पर मुस्कुराए और जवाब दिया, आपका बहुत-बहुत स्वागत है.’

You May Also Like

English News