नेता विपक्ष खड़गे ने कहा- मुझे फोन पर मिल रही हैं धमकियां

लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं. खड़गे ने बताया कि उनके पास पिछले कुछ महीनों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं.नेता विपक्ष खड़गे ने कहा- मुझे फोन पर मिल रही हैं धमकियांरविवार को कर्नाटक के कलबुर्गी में उन्होंने कहा कि मैं इस मामले को लोकसभा अध्यक्ष (सुमित्रा महाजन) और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के संज्ञान में लाया हूं. कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के तुगलक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें किस तरह की धमकियां दी गईं.

कर्नाटक में चुनाव करीब हैं, ऐसे में खड़गे अपने गृह राज्य के लगातार दौरे कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने धमकियां मिलने की बात बताते हुए ये भी कहा, ‘लोग सोचते हैं कि वे मुझे शांत कर देंगे या मुझे मेरा काम करने से रोक देंगे. उनको यह पता होना चाहिए कि शायद उसी वक्त मेरी मौत हो जाती जब मैं छह साल का था और मेरे घर में आग लग गई थी. मेरे माता-पिता और दूसरे रिश्तेदारों की मौत हो गई थी.’

खड़गे ने अपने जीवन का ये हादसा बयां करते हुए कहा कि अब मैं 76 साल का हूं और इसलिए इन 70 सालों को अपनी जिंदगी में अतिरिक्त ही मानता हूं.

You May Also Like

English News