नेल पेंट लगाने के बाद भूलकर भी कर भी ना करे ये काम

हर महिला चाहती है कि उसके हैं हाथ सबसे सुन्दर रहे इसलिए हाथों की सुंदरता के लिए वे नाख़ून में तरह-तरह की नेलपॉलिश लगाती है. लेकिन क्या आप जानते है कि नेलपॉलिश लगाने के बाद आप अनजाने में कुछ ऐसी गलतिया कर जाती है, जिससे नेलपेंट निकल जाती है. इसलिए आप जब भी नेलपेंट लगाए तो इन कामों को भूलकर भी ना करे.नेल पेंट लगाने के बाद भूलकर भी कर भी ना करे ये कामइस दिवाली पर दिखना चाहती है कुछ अलग, तो आपके लिए परफेक्ट है ये ट्रेंडी लुक

अगर आपको लगता है कि नाखूनों में नेलपॉलिश लगाने के बाद सिर्फ पांच मिनट में सुख जाती है तो आप गलत है. इसलिए आप नेलपेंट लगाने के तुरंत बाद नाहे न अगर आपको नेलपेंट लगाना है तो नहाने के बाद लगाए. साथ ही आप नेलपेंट लगाने के तुरंत बाद बिस्तर पर न लेटे ऐसे में आपके नाख़ून तकिए या चादर में उलझ गए तो आपका नेल पेंट बिगड़ सकता है.

नेल पेंट लगाने के बाद किचन के काम न करे जैसे- सब्‍जी काटना, बर्तन धुलना या खाना बनाना आदि कामो को करने से बचें. अगर आपने नेल पेंट लगा लिया है, तो आप पानी में हाथ गीले ना करे साथ ही कपडे भी ना धोये, अगर कपड़े धोने जरूरी हैं तो फिर नेल पेंट लगाने से बचें या फिर कपड़ों को अगले दिन के लिए रख दें. 

You May Also Like

English News