नेशनल हेराल्ड केस: सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से दायर अर्जी पटियाला हाउस कोर्ट ने ठुकराई

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में शनिवार को नेशनल हेराल्ड मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से दायर याचिका पर सुनवाई हुई। दिल्ली की कोर्ट ने आज सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस की ओर से कुछ कागजात देने की मांग की गई थी।दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में शनिवार को नेशनल हेराल्ड मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की तरफ से दायर याचिका पर सुनवाई हुई। दिल्ली की कोर्ट ने आज सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस की ओर से कुछ कागजात देने की मांग की गई थी। बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने अदालत में अर्जी दी थी कि आयकर विभाग के जो दस्तावेज उनको मिले हैं उनको अदालत अपने रिकॉर्ड पर ले।  इसके साथ ही स्वामी ने नेशनल हेराल्ड से जुड़े कुछ दस्तावेज कांग्रेस से मांगे थे जो कि कांग्रेस की तरफ से उनको नहीं दिए गए। इसको लेकर भी स्वामी ने अदालत में अर्जी लगाई थी।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने अदालत में अर्जी दी थी कि आयकर विभाग के जो दस्तावेज उनको मिले हैं उनको अदालत अपने रिकॉर्ड पर ले।

इसके साथ ही स्वामी ने नेशनल हेराल्ड से जुड़े कुछ दस्तावेज कांग्रेस से मांगे थे जो कि कांग्रेस की तरफ से उनको नहीं दिए गए। इसको लेकर भी स्वामी ने अदालत में अर्जी लगाई थी। 

You May Also Like

English News