नेहा धूपिया की इस आदत से नफरत करते हैं उनके पति

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने लांग टर्म ब्यॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका दिया था। उनकी यह सीक्रेट शादी कई दिनों तक चर्चा में रही थी। उस दौरान ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं, इसीलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी की, हालांकि अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने इस तरह की खबरों को कोरी अफवाह बताया था। अब अंगद बेदी ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि नेहा की कुछ हरकतें उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने लांग टर्म ब्यॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका दिया था। उनकी यह सीक्रेट शादी कई दिनों तक चर्चा में रही थी। उस दौरान ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं, इसीलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी की, हालांकि अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने इस तरह की खबरों को कोरी अफवाह बताया था। अब अंगद बेदी ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि नेहा की कुछ हरकतें उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।   जी, दरअसल, अंगद बेदी ने एक इंटरव्यू के दौरान नेहा की उन आदतों के बारे में बताया, जिनसे उन्हें सख्त नफरत है। अंगद बेदी ने कहा कि नेहा बहुत ही बेबाक और ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नेहा की यह बेबाकी बिल्कुल भी पसंद नहीं है, बल्कि वह इस आदत से बहुत नफरत करते हैं। हालांकि अंगद ने कहा कि वह नेहा को बदलना नहीं चाहते और वह जैसी हैं, वैसी ही उन्हें पसंद हैं। जल्दबाजी में शादी करने के निर्णय को लेकर अंगद ने कहा कि उन्हेांने अपने पैरेंट्स से  जब शादी के लिए बात की, तो उन्होंने कहा कभी भी कर लो। अंगद ने कहा कि हम दोनों के पास इस समय थोड़ा वक्त था, तो हमने सोचा कि अभी शादी कर लेते हैं और बस जीवन भर के लिए एक—दूजे के हो गए।      बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया पिछले 15 सालों से  बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोस्ती के बीच ही उनका अफेयर हुआ और फिर उन्होंने शादी की। अंगद फिल्म सूरमा में नजर आ रहे हैं।

जी, दरअसल, अंगद बेदी ने एक इंटरव्यू के दौरान नेहा की उन आदतों के बारे में बताया, जिनसे उन्हें सख्त नफरत है। अंगद बेदी ने कहा कि नेहा बहुत ही बेबाक और ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नेहा की यह बेबाकी बिल्कुल भी पसंद नहीं है, बल्कि वह इस आदत से बहुत नफरत करते हैं। हालांकि अंगद ने कहा कि वह नेहा को बदलना नहीं चाहते और वह जैसी हैं, वैसी ही उन्हें पसंद हैं। जल्दबाजी में शादी करने के निर्णय को लेकर अंगद ने कहा कि उन्हेांने अपने पैरेंट्स से  जब शादी के लिए बात की, तो उन्होंने कहा कभी भी कर लो। अंगद ने कहा कि हम दोनों के पास इस समय थोड़ा वक्त था, तो हमने सोचा कि अभी शादी कर लेते हैं और बस जीवन भर के लिए एक—दूजे के हो गए। 

बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया पिछले 15 सालों से  बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोस्ती के बीच ही उनका अफेयर हुआ और फिर उन्होंने शादी की। अंगद फिल्म सूरमा में नजर आ रहे हैं। 

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com