नॉइज़ ने लांच किया यह एक्शन कैमरा

कैमरा कंपनी नॉइज, ऐक्शन कैमरे की और बढ़ रही डिमांड को देखते हुए ट्रैवलर्स, साइक्लिस्ट, माउंटैनियर, स्पीड लवर और इस दौरान विडियो, फोटो कैप्चर करने वालों के लिए मार्केट में अच्छा प्रोडक्ट लाई है. बता दें कि इसमें यूजर 24 fps से लेकर 240 fps में अल्ट्रा हाई रेजॉल्यूशन के साथ वीजीए से लेकर 4k विडियो तक रिकॉर्ड कर पाएंगे. कैमरा कंपनी नॉइज, ऐक्शन कैमरे की और बढ़ रही डिमांड को देखते हुए ट्रैवलर्स, साइक्लिस्ट, माउंटैनियर, स्पीड लवर और इस दौरान विडियो, फोटो कैप्चर करने वालों के लिए मार्केट में अच्छा प्रोडक्ट लाई है. बता दें कि इसमें यूजर 24 fps से लेकर 240 fps में अल्ट्रा हाई रेजॉल्यूशन के साथ वीजीए से लेकर 4k विडियो तक रिकॉर्ड कर पाएंगे.      जानकारी के मुताबिक इसमें लूप और टाइम लेप्स विडियो फैसिलिटी भी है. इस कैमरे में तस्वीरें भी काफी साफ़ और अच्छी आती हैं और आप इसमें वीजीए से लेकर 16 मेगा पिक्सल तक में फोटो कैप्चर कर सकते हैं.कंपनी ने इस कैमरे की कीमत कंपनी ने 9,999 रुपए रखी है. वहीं, अगर इसके साथ एक्सेसरीज भी लेते हैं तो आपको 3,999 रुपए और अधिक देने होंगे.  इस किट में वॉटरप्रूफ हाउसिंग, हैंडलबार माउंट्स और बेस प्लेट्स शामिल है.      नॉइज प्ले 2 की टक्कर प्रोकस, अकासो, कैमरोन और रोमैक्स कंपनियों के ऐक्शन कैमरे से है. इस एक्शन कैमरे में 2 इंच की टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है. आप इसे नॉइज प्ले ऐप की मदद से स्मार्टफोट से कनेक्ट कर रिमोड मोड में भी चला सकते हैं.  इसमें 128 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं और इसकी बैटरी कैपिसिटी 1,200 एमएएच की है. इसमें माइक्रोफोन इनबिल्ट है और माइक्रो एडीएमआई, मिनी यूएसबी पोर्ट भी है.

जानकारी के मुताबिक इसमें लूप और टाइम लेप्स विडियो फैसिलिटी भी है. इस कैमरे में तस्वीरें भी काफी साफ़ और अच्छी आती हैं और आप इसमें वीजीए से लेकर 16 मेगा पिक्सल तक में फोटो कैप्चर कर सकते हैं.कंपनी ने इस कैमरे की कीमत कंपनी ने 9,999 रुपए रखी है. वहीं, अगर इसके साथ एक्सेसरीज भी लेते हैं तो आपको 3,999 रुपए और अधिक देने होंगे.  इस किट में वॉटरप्रूफ हाउसिंग, हैंडलबार माउंट्स और बेस प्लेट्स शामिल है. 

नॉइज प्ले 2 की टक्कर प्रोकस, अकासो, कैमरोन और रोमैक्स कंपनियों के ऐक्शन कैमरे से है. इस एक्शन कैमरे में 2 इंच की टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है. आप इसे नॉइज प्ले ऐप की मदद से स्मार्टफोट से कनेक्ट कर रिमोड मोड में भी चला सकते हैं.  इसमें 128 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं और इसकी बैटरी कैपिसिटी 1,200 एमएएच की है. इसमें माइक्रोफोन इनबिल्ट है और माइक्रो एडीएमआई, मिनी यूएसबी पोर्ट भी है.

You May Also Like

English News