नॉमिनेशन में ‘सलमान का नाम’ सुनते ही समारोह छोड़कर चली गई ‘वो’

फिल्मफेयर अवॉर्ड से इस बार केवल आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के लोग भी नाराज हैं। हाल ही में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के एक्टर दलजीत दोसांझ पर भड़क गए थे जब दलजीत को फिल्मफेयर ने बेस्ट न्यूकमर हीरो के अवॉर्ड से नवाजा था। इस पर हर्षवर्धन का कहना था कि दलजीत ने ‘उड़ता पंजाब’ में सपोर्टिंग एक्टर का काम किया था फिर वो बेस्ट न्यूकमर हीरो कैसे हो सकते हैं और अब कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट सलमान खान से गुस्सा हो गईं हैं।नॉमिनेशन में 'सलमान का नाम' सुनते ही समारोह छोड़कर चली गई 'वो'

 आपको बता दें कि वैभवी फिल्मफेयर की नॉमिनेशन पार्टी में थीं। उस वक्त बेस्ट कोरियोग्राफर के नॉमिनेशन अनाउंस हो रहे थे और उसमें सलमान खान का नाम शामिल था उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘जग घुमेया थारे जैसा ना कोई’ के लिए। वही अजीब सा स्टेप जिसमें सलमान लेट कर अपने कपड़ों से जमीन पर हिलते नजर आते हैं। 

 शाहरुख ने रखा सलमान की दुखती रग पर हाथ, दिला दी ऐश्वर्या की याद

जब वैभवी ने सलमान का नाम सुना तो वो चुपचाप कमरे से निकल कर चली गईं। उन्होंने ट्विटर पर इस घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि अगर सलमान बेस्ट कोरियोग्राफर हो सकते हैं तो उन्हें भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलना चाहिए।

 आपको बता दें कि फिल्मफेयर को इस बार काफी लोगों ने जमकर लताड़ा है। अरमान मलिक ने तो यहां तक कहा है कि उन्हें दुख है कि पूरा साल मेहनत करो पर अवार्ड क्या नॉमिनेशन तक नहीं मिलता।

 जानएि ? किस देश में है बालीवूड स्टार रणवीर सिंह का डुप्लीकेट

वहीं उनके भाई अमाल मलिक ने कहा है कि फिल्म बागी के लिए नॉमिनेट होने में उन्हें शर्म आ रही है। जबकि इस साल कितने अच्छे एल्बम आए जिसका जिक्र तक नहीं किया गया।
 

You May Also Like

English News