नॉर्थ MCD की मेयर ने मंत्रियों से की मुलाकात, बकाया राशि देने की मांग…

नॉर्थ दिल्ली की मेयर प्रीति अग्रवाल ने मंगलवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से मुलाकात की. उनके साथ नेता सदन जयेंद्र डबास और स्थाई समिति सदस्य तिलकराज कटारिया भी मौजूद थे. इन लोगों ने नगर विकास मंत्री सत्येंद जैन से भी मीटिंग कीनॉर्थ MCD की मेयर ने मंत्रियों से की मुलाकात, बकाया राशि देने की मांग...बड़ी खबर: मोदी के इजरायल दौरे से भड़का चीन, अभी-अभी जंग का किया ऐलान, हिंद महासागर से कभी भी छेड़ सकती है जंग!

मुलाकात के दौरान मेयर ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम की बकाया देय राशि को समय पर दिये जाने की मांग की. साथ ही उन्होंने मीटिंग में चौथे वित्त आयोग की सिफारिशों को लागू करने की भी मांग की.वहीं मेयर ने सत्येंद्र जैन से मुलाकात के दौरान कहा कि नॉर्थ एमसीडी में नये सदन का गठन हो चुका है. मगर दो महीने बीत जाने के बाद भी वार्डों की अधिसूचना का काम अटका हुआ है. मेयर ने कहा कि क्षेत्रीय स्तर पर वार्डों की अधिसूचना न होने पर नॉर्थ एमसीडी अपने कार्यों को आगे बढ़ाने की स्थिति में नहीं है.

मेयर ने इस दौरान उन योजनाओं और विकास कार्यों के बारे में भी सत्येंद्र जैन को जानकारी दी जो फंड की कमी के चलते पूरे नहीं हो पा रहे हैं. मेयर ने बताया कि आर्थिक हालात खराब होने के कारण एमसीडी अपने कर्मचारियों को वक्त पर सैलरी भी नहीं दे पा रही है.

मुलाकात के दौरान दिल्ली में हुई वाटरलॉगिंग पर भी मेयर और मंत्री के बीच बातचीत हुई. मेयर ने सत्येंद्र जैन को बताया कि उन्होंने नालों की डिसिल्टिंग का काम खुद अपनी देखरेख में करवाया है. मेयर ने बताया कि उन्होंने बरसात से पहले एमसीडी और दिल्ली सरकार के अधीन आने वाले नालों की सफाई की सच्चाई जानने के लिए दौरा किया था. वहीं सत्येंद्र जैन ने कहा कि केंद्र से पैसा आते ही निगमों को दे दिया जाएगा.

You May Also Like

English News