नोएडा में एक नाबालिग के साथ हुई हैवानियत, दरिंदगी के बाद आरोपियों ने किया घिनौना काम

नौकरी का झांसा देकर सिक्किम की रहने वाली नाबालिग के साथ हैवानियत की गई। इसके बाद दरिंदों ने उससे देह व्यापार कराया। जानिए पूरी खबरनोएडा में एक नाबालिग के साथ हुई हैवानियत, दरिंदगी के बाद आरोपियों ने किया घिनौना कामWater Bike: पानी से चलने वाली बाइक बनी, प्रदर्शनी में हुआ प्रदर्शन!
घटना उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर की है। नोएडा में सिक्किम की एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है। पीड़िता को नौकरी का झांसा देकर एक महिला सिक्किम से नोएडा लेकर आई थी। 

महिला ने मोटी रकम लेकर लड़की को दिल्ली के साकेत में तीनों युवकों के हवाले कर दिया। तीनों ने सात दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके अलावा दरिंदे देह व्यापार भी करा रहे थे। रविवार रात सेक्टर-37 में किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर थाना सेक्टर-39 पहुंच गई। 

पुलिस ने तीन आरोपियों किशनगढ़ दिल्ली निवासी ओमकार क्षत्रिय, सराय ख्वाजा फरीदाबाद निवासी समीर और अनूप गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। सिक्किम निवासी 15 वर्षीय किशोरी गरीब परिवार से है। 

एक सप्ताह पहले सिक्किम में ही रहने वाली एक महिला किशोरी के घर पहुंची। उसने किशोरी को अच्छी तनख्वाह पर दिल्ली के एक होटल में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। आरोप है कि महिला ने किशोरी को दिल्ली के साकेत में तीन युवकों को मोटी रकम में बेच दिया। 

आरोपी दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद आदि स्थानों पर किशोरी को देह व्यापार के लिए ग्राहकों के साथ भेजते थे। रविवार रात को तीनों युवक किशोरी को देह व्यापार के लिए लेकर नोएडा के सेक्टर-37 में पहुंचे और एक ग्राहक को सौंप दिया। इस दौरान किशोरी किसी तरह ग्राहक के चंगुल से छूटकर थाना सेक्टर-39 पहुंच गई।

You May Also Like

English News