नोएडा में नाले से मिला नाबालिग का शव, जांच में जुटी पुलिस

 यूपी के नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-9 में स्थित एक नाले से शनिवार (15 सितंबर) की सुबह 14 वर्षीय के किशोर का शव मिला है. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि मरने वाले की पहचखन विक्की (14) के रूप में की गई है. वह सेक्टर 8 की झुग्गी झोपड़ी में रहता था. 

पुलिस ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवक नशे का आदी था. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक नशे की हालत में नाले में जा गिरा. 

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के जीआईपी मॉल में जुलाई माह में एक युवती द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने धर्मजीत नामक उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

आत्महत्या करने वाली शिवानी नामक युवती के परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि धर्मजीत ने उसके साथ प्रेम रचाया तथा बाद में शादी करने से इंकार कर दिया. इस बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर लिया.

You May Also Like

English News