नोएडा में भी चंडीगढ़ जैसा मामला, सरेशाम महिला को अगवा करने की जा रही कोशिश

दिल्ली से सटे नोएडा में भी गुरुवार देर शाम चंडीगढ़ छेड़छाड़ जैसा एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला को कुछ लोगों ने जबरन कार से अगवा करने की कोशिश की. मुख्य आरोपी यूपी के एक अखबार का मालिक बताया जा रहा है.नोएडा में भी चंडीगढ़ जैसा मामला, सरेशाम महिला को अगवा करने की जा रही कोशिशबड़ा खुलासा: PETN नहीं पेंटिंग के काम आने वाला पदार्थ मिला था यूपी विधानसभा में…

चाहे चंडीगढ़ हो..राजधानी दिल्ली हो या फिर यूपी का नोएडा, महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध कहीं भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हरियाणा के वरिष्ठ IAS की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गुरुवार शाम नोएडा में एक महिला को कार सवार बदमाशों ने अगवा करने की कोशिश की.

पीड़ित महिला की शिकायत के अनुसार, गुरुवार देर शाम वह सब्जी खरीदने के लिए अपने घर से सेक्टर-49 स्थित मार्केट के लिए निकली थी. वह अपनी स्कूटी से मार्केट गई थी. जब वह घर वापस आ रही थी कि तभी एक सफेद रंग की कार ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी. कार से तीन लोग निकले और उसे जबरन कार में डालने लगे.

तीनों बदमाशों ने उनके साथ बदतमीजी की. महिला के शोर मचाने पर जब लोगों की भीड़ वहां पहुंची तो आरोपी वहां से भाग निकले. पीड़िता की मानें तो आरोपियों ने फायरिंग भी की थी. पीड़िता के अनुसार, उसने फौरन पुलिस को फोन किया और साथ ही अपने घरवालों को भी इसकी सूचना दी. 

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, यूपी न्यूज़ एक्सप्रेस अखबार के मालिक और उसके स्टाफ के दो लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की मानें तो वह काफी समय से उसे परेशान कर रहे हैं. महिला ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दी है. पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है.

You May Also Like

English News