नोकिया X6 का ग्लोबल वैरिएंट 19 जुलाई से होगा उपलब्ध: रिपोर्ट

एचएमडी ग्लोबल नोकिया एक्स6 के ग्लबोल लॉन्च की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को चाइनजी मार्केट से बाहर हांगकांग में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने 19 जुलाई को हांगकांग में नोकिया एक्स6 पर से पर्दा उठाएगी और उम्मीद की जा रही है कि इसके बाद अन्य देशों में भी इस स्मार्टफोन को जल्द ही कंपनी लॉन्च करेगी। खबरों के अनुसार, नोकिया X6 का रोल आउट वैश्विक तौर पर 19 जुलाई से शुरू हो जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने तय किया है कि वह नोकिया एक्स6 की जगह नोकिया 6.1 प्लस को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। यह भी माना जा रहा है कि कंपनी नाम के अलावा फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं करने जा रही है।

मई में चीन में नोकिया एक्स6 की लॉन्चिंग के बाद यह पहली बार है जब कंपनी द्वारा नोकिया एक्स6 को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने की जानकारी मिली है। हालांकि एचएमडी ग्लोबल ने इस लॉन्चिंग के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। भारतीय बाजार में नोकिया एक्स6 को उतारे जाने पर भी कोई खबर फिलहाल नहीं है, फिर भी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय ग्राहकों के लिए भी पेश करेगी।

You May Also Like

English News