नोटबंदी पर लालू यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- वो अहंकारी संतुष्टि थी जिसने ले ली 150 लोगों की जान

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। लालू यादव ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा किया।नोटबंदी पर लालू यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- वो अहंकारी संतुष्टि थी जिसने ले ली 150 लोगों की जान#बड़ी खबर: UP के इन शहरों की हवा कर सकती है आपको बीमार, लखनऊ 3 नंबर पर…

लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी के दौरान कुछ चुनिंदा लोगों पर ही कार्रवाई क्यों हुई। लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा, “नोटबंदी के दौरान किसी महेश शाह के यहाँ 13 हज़ार करोड़ का काला धन मिला। वह किस शाह का Cousin Brother था? उसपर किसी IT/CBI और ED की कार्यवाई क्यों नहीं हुई? ई है तोहार नोटबंदी??” 

लालू ने संवाददाताओं से कहा कि नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर विपक्ष में शामिल 22 दल बुधवार को काला दिवस मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी कर गरीबों को लाभ देने के बहाने अमीरों और बड़े लोगों को फायदा पहुंचाया गया। 

जय शाह के बहाने अमित शाह पर भी कसा तंज

लालू यादव ने कहा कि वो नोटबंदी नहीं, अहंकार संतुष्टि थी. राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, “वो नोटबंदी नहीं अहंकार संतुष्टि थी, जिसमें 150 लोगों की बलि ली गई।”  

 उन्होंने प्रधानमंत्री और भाजपा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। राजद की अगुवाई में बिहार की विपक्षी पार्टियों ने नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर इसे ‘काला दिवस’ के रूप में मनाया। 

You May Also Like

English News