नोट बदलने पहुंची लड़की तो भीड़ ने उसकी जिंदगी ही बदल दी

गुना। कालापाठा क्षेत्र की कुछ महिलाएं भारतीय स्टेट बैंक में शनिवार दोपहर जब अपने पुराने 500 और 1000 के नोट बदलने पहुंचीं, तो बैंक में उन्हें अपने साथ ठगी करने वाली युवती भी लाइन में लगी नजर आ गई। बस फिर क्या था उक्त महिलाओं ने तुरंत 100 नंबर पर पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया और उक्त युवती को पकड़कर कैंट थाने ले आईं।

नोट बदलने पहुंची लड़की तो भीड़ ने उसकी जिंदगी ही बदल दी
एसआई बबीता कटारिया ने बताया कि कालापाठा क्षेत्र की करीब 11 महिलाओं ने उक्त युवती पर आरोप लगाया है कि एक वर्ष पहले युवती और उसके इंदौर निवासी साथियों ने स्वसहायता समूह के नाम पर 1300-1300 रुपए लेकर 25 हजार रुपए लोन देने की बात कही थी। इसके बाद उक्त कंपनी के कर्मचारी रुपए लेकर भाग गए और जो चेक हमें दिए थे, वह बैंक में बाउंस हो गए।

महिलाओं ने बताया कि उक्त युवती भी तब से ही गायब थी। महिलाओं ने तब इस मामले की लिखित शिकायत भी कैंट पुलिस को की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में युवती का कहना है कि वह तो इंदौर की उक्त कंपनी में 7 हजार रुपए की वेतन पर काम करती थी। युवती गुना में ही निवास करती है। शनिवार को पुराने नोट बदलने बैंक पहुंची, तो उक्त महिलाओं ने पकड़ लिया। बहरहाल मामले की जांच में कैंट पुलिस जुट गई है।

You May Also Like

English News