नौकरी से हटाने का किया विरोध तो पीट-पीटकर की हत्या कर दिया

मुंबई में एक शख्स को नौकरी से हटा दिया गया. उसने विरोध किया तो उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है.यह भी पढ़े: PM को सता रहा था एक बड़ा डर, इसी वजह से हेलीकॉप्टर से नहीं गए अमरकंटक,जानिए क्यों

मृतक का नाम राजा शेख था. राजा बीएमसी में ड्राइवर था. पिछले हफ्ते राजा को अचानक नौकरी से हटा दिया गया. उसकी जगह जाकिर तड़वी नामक शख्स को रखा गया. ये बात राजा को बेहद नागवार गुजरी. चूंकि जाकिर राजा के घर के पास ही रहता था, 12 मई की रात दोनों आमने-सामने थे.

जाकिर के साथ उसका दोस्त राजू कांबले भी था. राजा और जाकिर के बीच कहासुनी होने लगी. कहासुनी मारपीट में बदल गई. जाकिर और राजू ने राजा की जमकर पिटाई की. गंभीर रूप से घायल राजा शिकायत करने मानखुर्द पुलिस थाने पहुंचा और थाने के बाहर ही गिर गया. राजा की मौत हो चुकी थी.

मारपीट की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जोन-6 के डीसीपी शाहजी उमाप ने बताया, राजा की हत्या के आरोप में जाकिर और राजू को अरेस्ट कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. नौकरी से हटाए जाने के बाद गुस्से का खामियाजा राजा को अपनी जान देकर चुकाना पड़ेगा, यह किसी ने भी नहीं सोचा था.

You May Also Like

English News