नौशेरा लाम सेक्टर में शहीद हुए राइफलमैन विकास गुरुंग की अंत्येष्टि आज, CM ने दी श्रद्धाजंलि

जम्मू कश्मीर के नौशेरा लाम सेक्टर में शहीद हुए गोरखा रेजीमेंट के राइफलमैन विकास गुरुंग की अंत्येष्टि सोमवार को की जाएगी। इससे पहले मुख्यमंत्री ने शहीद को श्रद्धाजंलि दी। 

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ऋषिकेश जाकर शहीद जवान विकास गुरुंग की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता दुख की इस घड़ी में शहीद के परिवार के साथ है। राज्य सरकार हर सम्भव सहयोग करेगी।

शहीद का पार्थिव शरीर रविवार को गुमानीवाला स्थित घर पहुंचा

वहीं शहीद का पार्थिव शरीर रविवार को गुमानीवाला स्थित उनके घर पहुंचा। तिरंगे में लिपटे शहीद विकास के पार्थिव शरीर को देखते ही उनकी मां बीना गुरुंग और बहन पूनम गुरुंग समेत अन्य परिजन फफक-फफक कर रोने लगीं।

दोपहर करीब डेढ़ बजे हवाई जहाज से शहीद विकास गुरुंग का पार्थिव शरीर देहरादून एयरपोर्ट जौलीग्रांट पहुंचा। इसके बाद सैन्य अधिकारी वाहन से शहीद जवान के पार्थिव शरीर को लेकर गुमानीवाला श्यामपुर स्थित घर पहुंचे।

शहीद का पार्थिव शरीर गुमानीवाला पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने ‘जब तक सूरज-चांद रहेगा, विकास तेरा नाम रहेगा’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं, भारतीय सेना के समर्थन में भी नारे लगाए गए। इस दौरान काफी संख्या में जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

You May Also Like

English News