न पाकिस्तान न ही कश्मीर ये है देश की सबसे बड़ी टेंशन, मोदी भी नहीं जानते कैसे होगा खात्मा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों का वर्क परफॉर्मेंस परखा साथ ही केंद्रीय राज्य का आकलन भी किया। संसद में प्रधानमंत्री ने जानने के लिए पूछा कि देश की सबसे बड़ी टेंशन यानी समस्या क्या है। ज़्यादातर जवाब में नक्सलवाद को सबसे बड़ी चुनौती बताया गया।

देश की सबसे बड़ी टेंशन आई सामने

हालांकि पिछले कुछ सालों में अच्छी सड़क, बिजली और पानी कि व्यवस्था से बदलाव की तस्वीर नज़र आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी कमला पाटले, कमलभान सिंह, बंशीलाल महतो और रणविजय सिंह जूदेव ने दी थी।

सांसद कमला पाटले ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नक्सलवाद पर समस्या के बारे में विस्तार से जानकारी ली और आश्वासन दिया कि जल्द ही देश को नक्सलवाद कि मुसीबत से छुटकारा मिलेगा। गांव और शहर में ज़्यादा बिजली और पानी की सुविधा को लेकर भी सुझाव दिया गया। एनिकट के ज़रिये गांव में पानी पहुंचाने कि और नदीयों को जोड़ने कि बात पर भी ज़ोर दिया गया।

उज्ज्वला योजन पर भी हुई बात

सासंद रमेश बैस ने बताया कि जिन महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिला है उन्हें सम्मानित किया जाएगा। उत्तर प्रदेश चुनाव की जीत में उज्जवला योजना ने अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में उन महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा जो इस स्कीम का लाभ उठा रही हैं।

You May Also Like

English News