न KBC न Bigg Boss, इस शो ने किया टीआरपी पर अपना राज

 बार्क की 41 वें हफ्ते की रेटिंग आ गई है और इस बार जबरदस्त बदलाव इस लिस्ट में देखने को मिल रहे हैं. KBC को मात देकर इस लिस्ट में सास-बहू शोज ने शानदार एंट्री मारी है. वहीं अर्बन रेटिंग में जहां केबीसी ने टॉप किया है तो वहीं रुरल क्षेत्र के दर्शकों जीटीवी का एक पुराना शो काफी पसंद आ रहा है. पिछले कई हफ्तों से टॉप पर राज करने वाला शो केबीसी कहां है इस लिस्ट में और क्या रहा बिग बॉस 11 का हाल. जानें, यहां…न KBC न Bigg Boss, इस शो ने किया टीआरपी पर अपना राज
रियलिटी शो केबीसी 9 इस बार लिस्ट में अपनी जबह पांचवें नंबर पर बनाने में कामयाब रहा. पिछले कई हफ्तों से ये शो लिस्ट में टॉप कर रहा था.
 

जीटीवी पर प्रसारित हो रहा सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स एक बार फिर से बार्क लिस्ट में एंट्री बनाने में सफल रहा. इस शो को नंबर चार की पायदान पर जगह मिली.
 

जीटीवी पर प्रसारित हो चुका शो काला टीका इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए है. बता दें कि इस शो का रिपीट टेलीकास्ट जी अनमोल पर किया जा रहा है.
 

साल 2016 में जीटीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ ने लिस्ट में टॉप किया है लेकिन अब ये शो नंबर 2 की पोजिशन पर आ गया है. रियलिटी शो की वजह से ये शो पिछले कई हफ्तों से 4 और 5 नंबर पर जगह बना पा रहा था.
 

कई हफ्तों से जीटीवी पर प्रसारित हो रहा शो कुंडली भाग्य बार्क लिस्ट में नंबर दो की पोजिशन पर कब्जा बनाए हुए था. अपने प्रीक्वल शो कुमकुम भाग्य और KBC 9 को बीट करके ये शो इस बार की लिस्ट में टॉप पर विराजमान हुआ है.
 

वहीं बात करें सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 11 की तो इस शो को बार्क लिस्ट में जगह मिल पाना मुश्कि‍ल हो रहा है.
loading...

You May Also Like

English News