पंचायत के फैसले पर व्यक्ति ने 16 वर्षीय किशोरी से उसके ही परिवार के सामने किया दुष्कर्म

इस्लामाबाद।  एक गांव में पंचायत के आदेश पर एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय किशोरी से उसके ही परिवार के सामने दुष्कर्म किया. पुलिस ने बुधवार को कहा कि लड़की के भाई पर आरोपी व्यक्ति की बहन से दुष्कर्म का आरोप है जिसकी सजा के तौर पर पंचायत ने यह फरमान सुनाया था.
मुल्तान मंडल के पुलिस प्रमुख अहसान यूनिस ने कहा कि प्रांत के मु्जफ्फराबाद के राजपुर गांव में 18 जुलाई को हुई इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है

ये भी पढ़े: अभी-अभी: अमित शाह पहुंचे लखनऊ, आज हो सकता यूपी प्रदेश अध्यक्ष का नाम चुना जा सकता है

यूनिस ने बताया, हमने राजपुर गांव में किशोरी के दुष्कर्म का आदेश देने के मामले में ग्राम प्रधान समेत अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.ष् उन्होंने कहा कि लड़की के भाई पर मुहल्ले में रहने वाले आरोपी की नाबालिग बहन से 16 जुलाई को दुष्कर्म करने का आरोप था.

उन्होंने कहा, ष्यह मामला गांव की पंचायत के सामने लाया गया तो उसने लड़की के भाई को पड़ोसी लड़की से दुष्कर्म का दोषी मानते हुये उसकी बहन से भी दुष्कर्म किये जाने का फरमान सुना दिया.

ये भी पढ़े: आज CM नीतीश कर सकते हैं मंत्रिमंडल का विस्तार, मांझी समेत इन चेहरों को मिल सकती है बड़ी जगह…

किशोरी के परिवार ने इस फैसले का विरोध किया लेकिन पंचायत ने कहा कि न्याय तभी हो सकता है जब आरोपी की बहन के साथ भी वही सलूक किया जाये.ष् यूनिस ने कहा कि पुलिस दो दिन पहले तब हरकत में आई जब लड़की के परिजन मामले की शिकायत की.

loading...

You May Also Like

English News