पंचायत चुनाव में विराट कोहली पहुंचे प्रचार करने, लोगों के उड़ गए होश…

भारत दुनिया का एक मात्र ऐसा देश हैं, जहां हर दिन कोई न कोई चुनाव आयोजित होते ही रहते हैं. चुनाव प्रचार में खर्च भी काफी किया जाता हैं, साथ ही चुनाव जीतने के लिए पार्टी और प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे भी अपनाते हैं. कभी-कभी राजेनता इसके लिए फिल्मस्टार का सहारा भी लेते हैं. और अक्सर यह नजारा देखा भी जाता हैं. लेकिन अगर किसी ग्राम पंचायत चुनाव में कोई भारतीय क्रिकेटर प्रचार करने पहुंच जाए तो वाकई यह स्वयं में यह एक अलग बात हैं.पंचायत चुनाव में विराट कोहली पहुंचे प्रचार करने, लोगों के उड़ गए होश...

हाल ही में यह नजारा महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिला. महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान एक नेता ने लोगों से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के आगमन की बात कही. नेता जी ने कहा कि चुनाव रैली में विराट कोहली आएंगे. पंचायत चुनाव में जब रैली के दौरान लोगों की भीड़ उमड़ी तो हर कोई दंग रह गया. दरअसल, रैली में विराट कोहली नहीं जबकि उनका हमशक्ल पहुंचा था. 

महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव के लिए पोस्टर भी छपवाए गई जिसमे एक तरफ नेताजी जबकि दूसरी ओर विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. रैली में आए सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जब विराट के हमशक्ल को देखा तो उनके होश उड़ गए. यह सारा घटनाक्रम महाराष्ट्र के पुणे की श्री रामलिंग ग्राम पंचायत का हैं. जहां सरपंच पद के प्रत्याशी विट्ठल गणपत घावटे ने शुक्रवार को अपनी चुनाव रैली में विराट कोहली के आगमन का दवा किया था. लेकिन वे लोगों के साथ धोखेबाजी करने में कामयाब रहे और उन्होंने विराट के हमशक्ल को आमंत्रित किया. 

loading...

You May Also Like

English News