पंजाब: आप को फिर लगा बड़ा झटका, एक अौर नेता ने थामा शिअद का दामन…

आम आदमी पार्टी को पंजाब में एक और झटका लगा है। शाहकोट विधानसभा सीट के उपचुनाव से पहले पार्टी के एक और नेता ने उसे अलविदा कह दिया। आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हंस राज राणा ने भी शिरोमणि अकाली दल का दामन थाम लिया। शिअद के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने यहां एक समारोह में राणा को पार्टी में शामिल कराया।

इस मौके पर राणा के साथी सुखिवंदर फौजी, नरेश कुमार, नवीन कुमार भी शिअद में शामिल हुए। एक दिन पहले ही आप के यूथ नेता व कैंट हलके से विस चुनाव में पार्टी उम्मीदवार रहे एचएस वालिया तथा नकोदर से आप के प्रवक्ता सीडी कंबोज ने भी पार्टी छोड़कर शिअद का दामन थामा था। इससे पहले शाहकोट से विस चुनाव लड़ चुके अमर सिंह थिंद भी पार्टी छोड़ चुके हैं। हंसराज राणा ने कहा कि आप की गलत नीतियों तथा शिअद की पंजाब हितैषी विचारधारा के चलते ही आप को छोड़कर शिअद का दामन थामा गया है।

इस दौरान सुखबीर बादल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल की लोक हितैषी नीतियों के चलते ही लोग सत्ताधारी कांग्रेसी की बजाय तेजी के साथ अकाली दल के साथ जुड़ रहे है। नेता विपक्ष व आप विधायक सुखपाल खैहरा को लेकर उन्होंने कहा कि खैहरा को कोई भी पार्टी नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि सुखपाल खैहरा स्वयं भ्रष्ट नेता हैं। सुखबीर ने आप के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमले किए।  उन्होंने कहा कि आप ने विधानसभा चुनाव के दौरान करोड़ों रुपये में टिकटें बेची थीं। यही कारण है कि आप के पास कोई भी अच्छा चेहरा नहीं रहा।

You May Also Like

English News