पंजाब: जम्मू में आतंकी हमले के बाद पांच जिलों में हाई अलर्ट

जम्मू के आर्मी कैंप में शनिवार की सुबह किए गए फिदायीन हमले के बाद सूबे के पांच सीमावर्ती जिलों में हाई अलर्ट कर दिया गया है। शनिवार दोपहर गुरदासपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने तलाशी अभियान चलाया गया। सुरक्षा बलों ने रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया और यात्रियों के सामान की चेकिंग की।पंजाब: जम्मू में आतंकी हमले के बाद पांच जिलों में हाई अलर्टबार्डर रेंज के आईजी एसपीएस परमार ने बताया हमले के कुछ देर बाद ही उनके अधीन पड़ते पांच जिलों पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, तरनतारन और पुलिस जिला बटाला में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। पंजाब पुलिस के 1500 कर्मचारी लाइन आफ डिफेंस पर नजर रख रहे है।

एहतियात के तौर पर सभी एसएसपी को हिदायत दी गई है कि वह चौकन्ने रहकर शहरों में पुलिस की गश्त और नाके बढ़ाएं। एसएसपी गुरदासपुर हरचरण सिंह भुल्लर ने बताया कि पूरी सतर्कता बरती जा रही है। हाईवे पर वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी भी व्यक्ति पर शक जाता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

जिला गुरदासपुर पाकिस्तान की सीमा के बिल्कुल साथ सटा हुआ है। दीनानगर तथा पठानकोट में भी बड़े आतंकवादी हमलों को अंजाम दिया जा चुका है। 27 जुलाई 2015 को दीनानगर थाने में हमला हुआ था। ऐसे में जिला गुरदासपुर में ज्यादा चौकसी बरती जा रही है।’

You May Also Like

English News