पंजाब विस में चली बवाल की आंधी नहीं थमी, काला कोट पहनकर आए अकाली MLA..

विपक्ष ने प्रश्नकाल के दौरान कुछ देर नारेबाजी की। उसके बाद वाकआउट कर दिया। पहले अकाली-भाजपा विधायक बाहर गए, फिर आम आदमी पार्टी के विधायक गए। शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल ने वीरवार को कहा था कि गठबंधन विधायक इस सत्र में सदन में नहीं जाएंगे। लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने रणनीति में बदलाव किया।पंजाब विस में चली बवाल की आंधी नहीं थमी, काला कोट पहनकर आए अकाली MLA..बड़ी खबर : राम मंदिर को लेकर मुख्य पुजारी ने किया बड़ा खुलासा…

शुक्रवार को गठबंधन के सभी विधायक सदन में मौजूद थे। शिअद के सभी विधायक पगड़ी पहन कर आए थे, उन्होंने काले चोले भी पहन रखे थे। सभी ने एक पेपर ले रखा था, जिस पर लिखा था कि दस्तार दा सत्कार करो। उधर, आप विधायकों ने भी स्पीकर और सरकार के खिलाफ स्लोगन लिखे पेपर ले रखे थे। प्रश्नकाल शुरू होते ही विपक्षी विधायकों ने खड़े नारेबाजी शुरू कर दी।

कांग्रेसी सदस्य अपने प्रश्न पूछते रहे, लेकिन विपक्ष के किसी विधायक ने प्रश्न भी नहीं पूछा। सदन की कार्यवाही जारी रही। इसी दौरान 10.09 बजे शिअद-भाजपा विधायक वेल में आ गए और एक मिनट बाद उन्होंने वाकआउट कर दिया। 10:13 पर आप विधायक भी वेल में आ गए और दो मिनट बाद उन्होंने भी वाक आउट कर दिया।

You May Also Like

English News