दिल्ली आने वाली इंडिगो फ्लाइट के केबिन से निकला धुआं, आनन-फानन में खाली किया गया एरोप्लेन

पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम उस समय अफरातफरी मच गई, जब पटना से दिल्ली जाने वाली एक इंडिगो फ्लाइट के केबिन से धुआं निकलने लगा. हालांकि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. सभी यात्री सुरक्षित हैं. विमान में 174 यात्री सवार थे. विमान में केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी भी सवार थे. दिल्ली आने वाली इंडिगो फ्लाइट के केबिन से निकला धुआं, आनन-फानन में खाली किया गया एरोप्लेन

दरअसल, पटना से दिल्ली आने वाली इंडिगो फ्लाइट 6E-508 हादसे का शिकार होते-होते बची. केबिन से धुआं निकलता देख विमान के कैप्टन ने ऐहतियात बरतते हुए सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकालना बेहतर समझा. यात्रियों को आनन-फानन में सुरक्षित बाहर निकाला गया. हालांकि विमान का न तो टायर फटा और न ही इंजन में कोई आग लगने के संकेत थे. मामले की सूचना तत्काल डीजीसीए को दी गई. इस संबंध में आंतरिक जांच के आदेश दिए गए हैं.

patna airport indigo flight

विमान में 174 यात्री सवार थे.

कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, “जब विमान पटना पहुंचा था तो उसमें किसी भी तरह की कोई तकनीकी खामी नहीं बताई गई थी. इंडिगो में, यात्रियों, क्रू मेंबर और एयरक्राफ्ट की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है. इससे कोई समझौता नहीं किया जा सकता.”

You May Also Like

English News