पटना पहुंचे हार्दिक ने कहा नितीश से मिलने में कोई रूचि नहीं

गुजरात में किसानों के नेता कहे जाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को पटना पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि वो नितीश कुमार से मिलने में कोई रूचि नहीं रखते, क्योंकि नितीश कुमार अब बीजेपी के साथ है और मैं बीजेपी के खिलाफ हूँ.गुजरात में किसानों के नेता कहे जाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को पटना पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि वो नितीश कुमार से मिलने में कोई रूचि नहीं रखते, क्योंकि नितीश कुमार अब बीजेपी के साथ है और मैं बीजेपी के खिलाफ हूँ.  बातों ही बातों में हार्दिक पटेल ने नितीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि "नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल दिया है. वह अब भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं. उनसे मिलने और बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि मैं बीजेपी के खिलाफ हूं." हार्दिक यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए हुए हैं."  पाटीदार नेता ने कहा, "मैं लालू यादव से मिलकर उनसे बात करना चाहता हूं, लेकिन मुझे पता चला है कि वह मुंबई में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है." उन्होंने कहा कि अब वह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे. इससे पहले जैसे ही हार्दिक पटेल पटना के एयरपोर्ट पर उतरे, दर्जनों की संख्या में समर्थकों ने उनके लिए नारेबाजी की. बता दें, यह हार्दिक का दूसरा पटना दौरा है, इससे पहले 2016 में भी हार्दिक पटेल पटना आ चुके है.

बातों ही बातों में हार्दिक पटेल ने नितीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि “नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल दिया है. वह अब भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं. उनसे मिलने और बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि मैं बीजेपी के खिलाफ हूं.” हार्दिक यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए हुए हैं.”

पाटीदार नेता ने कहा, “मैं लालू यादव से मिलकर उनसे बात करना चाहता हूं, लेकिन मुझे पता चला है कि वह मुंबई में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.” उन्होंने कहा कि अब वह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे. इससे पहले जैसे ही हार्दिक पटेल पटना के एयरपोर्ट पर उतरे, दर्जनों की संख्या में समर्थकों ने उनके लिए नारेबाजी की. बता दें, यह हार्दिक का दूसरा पटना दौरा है, इससे पहले 2016 में भी हार्दिक पटेल पटना आ चुके है.

You May Also Like

English News