पटना में रेल ट्रैक पर पड़ा मिला JDU MLA बीमा भारती के बेटे का शव, मां ने कहा…

पटना । जदयू विधायक बीमा भारती के पुत्र का शव संदिग्‍ध परिस्थितियों में पटना में रेल ट्रैक पर पड़ा मिला। शुक्रवार सुबह की इस घटना से हड़कम्‍प मच गया है। परिजन इसे हत्‍या बता रहे हैं। बीमा भारती सत्‍ताधारी दल की विधायक बीमा भारती बाहुबली माने जाने वाले अवधेश मंडल की पत्‍नी हैं। वे बिहार में पूर्णिया के रूपौली सीट से जदयू की विधायक हैं।पटना में रेल ट्रैक पर पड़ा मिला JDU MLA बीमा भारती के बेटे का शव, मां ने कहा...

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। बाद में जब शव की पहचान सत्‍ताधारी दल (जदयू) की विधायक बीमा भारती के बेटे के रूप में हुई तो हड़कम्‍प मच गया। पुलिस शव को घटना स्‍थल से बरामद कर कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने में लगी है। अपने कब्‍जे में जे लिया है।

दोस्‍तों संग निकला था पार्टी करने

बताया जा रहा है कि बीमा भारती का बेटा देर रात मुसल्‍लहाहपुर हाट इलाके में दोस्‍तों संग पार्टी करने निकला था। इसक बाद वह कब और कैसे एनएमसीएस के पास रेल ट्रैक पर पहुंचा, इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है।

विधायक मां की रट: बेटे को मार डाला

इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची विधायक बीमा भारती लगातार रट लगाए हुईं हैं कि उनके बेटे को किसी  ने मार दिया। विधायक फिलहाल इस हालत में नहीं कि उनका बयान लिया जा सके, इसलिए फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

पहुंचे कई मंत्री  व विधायक

रेल एसपी अशोक कुमार सिंह घटना स्‍थल पर पहंच चुके हैं। वहां पटना के एसएसपी भी मौजूद हैं। राज्‍य के कई त्री व विधायक भी बीमा भारती को सांत्‍वाना देने पहुंचे हैं। घटना को लेकर जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजनीति भी गरमाई

इधर, घटना के बाद सियासत भी गरमा गई है। राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने घटना को दुखद बताजे हुए कहा कि यह कानून व्‍यवस्‍था की बदतर हालत का एक और नमूना है। जो सरकार ब्रजेश ठाकुर जैसों को सम्‍मानित करे, उसके राज में ऐसा ही होता है।

You May Also Like

English News